Today Breaking News

अनुपमा की सगाई में नई विलेन की एंट्री से होगा बड़ा हंगामा, बा और वनराज ने शादी तोड़ने के लिए लगाया आखिरी दांव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल में शादी के माहौल की शुरुआत होने से पहले काफी कुछ चल रहा है। जल्द ही अनुपमा, अनुज की दुल्हन बनने वाली है लेकिन इस खुशी के मौके पर सबसे ज्यादा दुखी वनराज है। वनराज को बहुत जलन हो रही है लेकिन अगर आप सोच रहे हैं वनराज हाथ पर हाथ रखे बैठा रहेगा तो ऐसा नहीं है। 

आगामी ट्रैक में अब अनुपमा की कहानी में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा गया है, अनुपमा को गिफ्ट में अनुज से डायमंड की अंगूठी मिली है। अनुपमा बेहद खुश है क्योंकि अनुज उसे हर पल प्यार से इमोशनल कर देता है। अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपनी शादी की तारीख नजदीक आने को लेकर बहुत खुश है। अनुपमा मंदिर जाएगी और अनुज के संग रिश्ते के लिए विशेष पूजा करेंगी। यहां तक कि इस पूजा के दौरान अनुपमा भगवान से कहेगी कि उसे अनुज की जरूरत है और कुछ नहीं।

अब एकबार फिर से वनराज, अनुपमा के साथ माइंड गेम खेलने वाला है। अनुपमा के नए एपिसोड में वनराज फिर से अनुज और अनुपमा के खिलाफ अपना आखिरी गेम खेलने के लिए तैयार है। वनराज स्वीकार करेगा कि अनुपमा को अनुज के साथ खुश देखकर उसे जलन हो रही है। हालांकि, इसी दौरान वनराज, अनुपमा को ये भी कहेगा कि शादी के बाद सभी पुरुष बदल जाते हैं और अनुपमा को अनुज से सारा प्यार नहीं मिलेगा, क्योंकि शादी के बाद वह भी बदलने जाएगा। क्या वनराज के माइंड गेम वाले मंसूबे कामयाब होंगे? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

बा की मां की होगी नई एंट्री

अनुज और अनुपमा की सगाई को लेकर सभी एक्साइडेट हैं और हर जगह सिर्फ तैयारियां चल रही हैं। लेकिन सब कुछ हैप्पी ऐडिंग के साथ नहीं होने वाला है। क्योंकि अब कहानी में बा यानि लीला की मां की एंट्री होने वाली है जो कि अनुपमा शो में खलनायक की भूमिका में होंगी। जी हां, बा की मां की नई एंट्री अनुज और अनुपमा की जिंदगी में नया तमाशा लेकर आने वाली है। ऐसा लग रहा है कि बा ने अपनी मां को सगाई समारोह में आमंत्रित करके नया ड्रामा खड़ा करने का गंदा खेल खेला है। क्या अनुपमा आने वाले कठिन समय का सामना कर पाएंगी?

'