Today Breaking News

सपना चौधरी अपनी जिंदगी से नहीं हैं खुश, झल्लाकर बोलीं- जिन्दगी झंड वा फिर भी घमण्ड वा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. डांस क्वीन सपना चौधरी के बारे में कौन नहीं जानता. अपने जबरदस्त डांस मूव्ज के जरिए वह सालों से लोगों को अपना दीवाना बनाती आ रही हैं. सपना चौधरी अपने डांस के चलते इतनी फेमस हैं कि अब हरियाणा में ही नहीं, पूरे देश में लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सपना चौधरी के नए म्यूजिक वीडियोज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में सपना चौधरी अपनी जिंदगी को लेकर शिकायत करती नजर आ रही हैं. लेकिन, ये बात और है कि इसे देखकर लोगों को हंसी आ रही है. इस वीडियो में सपना चौधरी रेड क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जिन्दगी झंड वा फिर भी घमण्ड वा.’


वीडियो में सपना चौधरी एक ऑडियो पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. सपना वीडियो में कहती हैं- ‘मुझे ना नई लाइफ चाहिए, ये वाली मैंने झंड कर ली.’ हरियाणवी डांस क्वीन के वीडियो पर यूजर बेहद मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई ने स्माइली के साथ प्रतिक्रिया दी है तो कई ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए इसे फनी बताया है.


बता दें, सपना चौधरी उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने जमाने के साथ चलते हुए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना भी सीख लिया है. वह अक्सर अपने नए-नए वीडियोज के जरिए फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. कभी अपना डांस वीडियो शेयर करती हैं, कभी ट्रेडिशनल-वेस्टर्न लुक में अपनी तस्वीरें तो कभी फनी वीडियोज.

'