Today Breaking News

रामदेव पहुंचे वाराणसी, समर्थकों ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार शाम 4:30 बजे योगगुरु बाबा रामदेव इंडिगो के विमान से दिल्ली से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर पिंडरा विधायक डाक्टर अवधेश सिंह के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया। अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव पिंडरा क्षेत्र के बरजी स्थित बनारस पब्लिक स्कूल में लोगों को योग के गुर सिखाएगें वही योग भवन का शिलान्यास करेंगे। बाबा रामदेव के साथ ही उनके अन्‍य सहयोगी भी वाराणसी पहुंचे हैं। वहीं स्‍वागत के बाद वह शहर की ओर रवाना हो गए। शहर में वह अपने कुछ करीबियों से मुलाकात भी करेंगे। 

बाबतपुर एयरपोर्ट से निकलकर बाबा रामदेव शहर की ओर रवाना हो गए। अपने वाराणसी प्रवास के दौरान वह संस्‍था पतंजलि के आयोजन के अलावा योग से संबंधित आयोजनों में प्रतिभाग करेंगे। वाराणसी में वह लंबे समय के बाद दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। रामदेव पिंडरा क्षेत्र के पब्लिक स्‍कूल में योग की कक्षा लगाएंगे और लोगों को योग से निरोग रहने का गुरुमंत्र भी देंगे। योग से संबंधित एक भवन का शिलान्‍यास करेंगे तो योग की कक्षाओं के साथ ही वह योग भवन का भी शिलान्‍यास करेंगे। योग भवन में लोगों को योग से जुड़ी जानकारियों के साथ ही यह केंद्र योग को लेकर जागरुकता भी फैलाएगा।  

एयरपोर्ट पर बाबा रामदेव के स्वागत में पिंडरा विधायक डाक्टर अवधेश सिंह, काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के सदस्य व बीएचयू के प्रोफेसर बृजभूषण ओझा, एसडीएम पिंडरा राजीव राय, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय, जितेंद्र पांडे (जगदीश), प्रदीप सिंह इलाका, अरुण मिश्रा (बबलू), पवन मिश्रा जित्तू, जितेंदर यादव, कैलाश पाल सहित सैकड़ों की संख्या में योग से जुड़े लोग मौजूद रहे। इस दौरान गुरुकुल से आई हुई वेद पाठी छात्राओं ने वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ स्वागत किया। इस दौरान बाबा रामदेव भी अपने स्‍वागत से अभिभूत नजर आए।

'