Today Breaking News

अनुपमा का पासपोर्ट जला देगा वनराज, नई GF संग पत्नी को देगा धोखा, जानें आने वाले 3 सबसे बड़े ट्विस्ट

 गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा: नमस्ते अमेरिका 25 अप्रैल से शुरू हो गया है। रूपाली गांगुली का वेब शो अनुपमा: नमस्ते अमेरिका का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार होगा। हॉटस्टार स्पेशल सीरीज अनुपमा प्रीक्वल उर्फ नमस्ते अमेरिका के आगामी एपिसोड में आपको दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ पहला एपिसोड दिखाया जाएगा। यहां जानें अनुपमा: नमस्ते अमेरिका में आने वाले 3 सबसे बड़े ट्विस्ट...

वनराज का होगा अमेरिका जाने का सपना

कहानी की शुरुआत ऐसे होगी, जब अनुपमा हमेशा की तरह सुबह पूजा करती हुई दिखाई देगी। अनुपमा, वनराज की वही हंसमुख चुलबुली पत्नी है, जो अपने बच्चों के लिए एक प्यारी मां है, साथ ही वो अपनी बा, बापूजी और मोटी बा का बहुत सम्मान करती है। लेकिन बा, अनुपमा से नफरत करती है क्योंकि मोटी बा हमेशा अनुपमा की प्रशंसा करती हैं और इसलिए वह इसे नापसंद करती हैं लेकिन बापूजी अपनी बहू को बहुत पसंद करते हैं। कहानी में आप देखेंगे कि वनराज अपने बॉस के प्रभाव में नए प्रोजेक्ट के लिए अमेरिका जाना चाहता है। अनुपमा केवल अपने पति वनराज के लिए चिंतित है क्योंकि वो उससे बहुत प्यार करती हैं। आप देखेंगे कैसे वनराज हर समय अनुपमा के साथ अपने दिमाग का खेल खेलेगा। 

अनुपमा को वनराज की बॉस देगी बड़ा ऑफर

अनुपमा प्रीक्वल का सबसे बड़ा ट्विस्ट एक पार्टी होने वाली है जो कि कहानी में सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट लेकर आएगी। वनराज बहुत उत्साहित है क्योंकि उसे पार्टी के लिए बॉस हाउस में आमंत्रित किया गया है और वहां उसकी पत्नी को भी आमंत्रित किया गया है। हर बार अनुपमा घर के कामों में व्यस्त होकर पार्टी में नहीं जाने का फैसला करती है। दूसरी तरफ वनराज, अनुपमा को बा का इस्तेमाल करके जान-बूझकर घर के कामों में व्यस्त रखेगा। वनराज हमेशा अनुपमा को अपने पीछे रखना चाहता है और उसे चमकने नहीं देना चाहता। लेकिन इस बार मोटी बा, अनुपमा को पार्टी में भेजेगी। अनुपमा, वनराज के बॉस की पत्नी को अपने डांस से बहुत प्रभावित करेगी। ऐसे में बॉस की पत्नी अनुपमा को बिजनेस डांस का बड़ा अवसर देते हुए उसे अमेरिका ले जाना चाहेगी। इस तरह से अनुपमा को एक बड़ा मौका मिलेगा। 

अनुपमा का पासपोर्ट जला देगा वनराज

जैसा कि सीरियल में देखा जा चुका है कि वनराज कभी भी अनुपमा को साथ में बिजनेस पार्टियों में जाना पसंद नहीं करता है, क्योंकि वो हमेशा अपनी प्रेमिका के साथ वक्त बिताना पसंद करता रहा है। अनुपमा, वनराज के बॉस की पत्नी को प्रभावित करेगी और वो उसे अमेरिका ले जाना चाहेंगी। लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि वनराज अमेरिका जाना चाहता है और इसीलिए वो अनुपमा को नहीं जाने देगा। इसीलिए आप कहानी में देखेंगे कि वनराज अपनी प्रेमिका रितिका के साथ मिलकर पत्नी अनुपमा का पासपोर्ट जला देगा। 

'