Today Breaking News

नाबालिग प्रेमी प्रेमिका घर से भागे, बचपन का प्यार थाने की चौखट पर पहुंचकर बिछड़ गया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र में बाली उमर की मोहब्‍बत की नादानियां इन दिनों क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल नाबालिग प्रेमी प्रेमिका छिप कर मिलते रहे और मोहब्‍बत परवान चढ़ती रही। फोन पर बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खानी शुरू कर दीं। इस मामले की सुगबुगाहट परिजनों को हुई तो रोक टोक भी शुरू कर दी गई। परिजनों का दबाव बढ़ने पर दोनों ने घर से फरार होकर नई दुनिया बसाने की तैयारी तो की लेकिन पुलिस के हत्‍थे चढ़ गए।  

वाराणसी में मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी चौकी इलाके में छोटी सी उम्र में प्यार का रोग लग जाने पर चार दिन पूर्व घर से फरार हुए प्रेमी युगल रविवार की रात प्रयागराज से मिर्जामुराद पुलिस के हत्थे लग गए। इस बाबत सोमवार को थाना पर दोनों ही प्रेमियों के स्वजन जुटे रहे और अपने पक्ष में पुलिस से मान मनौव्‍वल करते रहे। आखिरकार पुलिस ने दोनों को ही न्यायालय में पेश किया, जहां से किशोर को बाल सुधार गृह (रामनगर) भेज दिया गया और किशोरी को परिजनों को सौंप दिया गया। इस दौरान दोनों प्रेमी युगल आंसू बहाते और परिजनों से मनुहार करते नजर आए। 

मिर्जामुराद थाना के खजुरी पुलिस चौकी अंतर्गत पड़ने वाले एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोर का अपने ही पड़ोस में रहने वाली सजातीय किशोरी संग कुछ समय से प्रेम- प्रसंग का चक्कर चल रहा था। परिजनों के अनुसार बचपन का साथ अब उम्र की दहलीज जवानी की ओर बढ़ा तो इश्क का भूत परवान चढ़ने पर सामाजिक मर्यादाओं को ताख पर रख 21 अप्रैल को दोनों घर से भाग निकले। किशोरी के बड़े पिता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर खजुरी पुलिस चौकी के एसआई प्रवीण मिश्रा ने प्रयागराज में दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।नाबालिग प्रेमीयुगल को देखने के लिए भी थाने पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही।

'