Today Breaking News

अतीक अहमद का भगोड़ा बेटा अली अब 50 हजार का इनामी, जानें पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. गुजरात के साबरमती जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद अली उर्फ़ अली अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. बिल्डर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे अली अहमद पर प्रयागराज पुलिस ने इनाम की राशि को 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है. न्यायलय में सरेंडर न करने और अभी तक गिरफ़्तारी न हो पाने की वजह से आईजी रेंज प्रयागराज डॉ राकेश सिंह ने इनाम की राशि को बढ़ा दिया है. करेली थाने में अली पर बिल्डर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

दरअसल, 21 दिसंबर को प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज मुकदमे में अतीक अहमद का छोटा बेटा अली फरार चल रहा है. अली के खिलाफ पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था.  मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अली फरार चल रहा है. पुलिस ने नामजद 6 अन्य लोगों के खिलाफ भी 25 हजार का इनाम घोषित किया है. अतीक के रिश्तेदार असद, करीबी आरिफ उर्फ कछौली, संजय सिंह, फुल्लू,अमन और इमरान उर्फ गुड्डू पर भी पुलिस ने इनाम घोषित किया है.

ये है आरोप

दर्ज मुकदमा में आरोप है कि प्रयागराज के करेली में जीशान उर्फ जानू की 5 बीघा जमीन पर अतीक अहमद के बेटे अली और उसके सहयोगी ने कब्जा कर लिया है. दोनों ने जीशान को मारने की धमकी देकर फोन पर अतीक अहमद से बात करवाई. अतीक अहमद ने फोन पर जमीन को अपनी पत्नी शाहिस्ता के नाम करने को कहा. जमीन नहीं देने पर जीशान से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी भी मांगी गई. यही नहीं जीशान ने परिवार के लोगों को पीटने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अली अभी भी फरार चल रहा है.

'