Today Breaking News

CM योगी को धमकी देने वाले सपा विधायक शहजिल इस्लाम के ईंट-भट्ठे पर भी चलेगा बुलडोजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बरेली. बरेली में समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले बरेली विकास प्राधिकरण ने पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया और अब ईंट भट्ठे पर भी बाबा का बुलडोजर चलने वाला है. 

बरेली विकास प्राधिकरण ने शहजिल इस्लाम के ईंट भट्ठे के ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी कर दिया है. साथ ही उनके फार्म हाउस और  दुकानों के बाजार को भी नोटिस जारी किया है. विकास प्राधिकरण की नोटिस के बाद से जनपद में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि बरेली की भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से ही समाजवादी पार्टी के विधायक सुर्खियों में हैं. 

अब शिकायत के बाद प्राधिकरण और जिला प्रशासन उनकी संपत्तियों की जांच कर रहा है. इससे पहले बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके घर, मैरिज हॉल और फार्महाउस के अवैध निर्माण और अतिक्रमण के लिए नोटिस भेज दिया था. इसके साथ उनकी संपत्तियों को चिन्हित कर जांच शुरू कर दी गई है. बरेली विकास प्राधिकरण की इस कार्रवाई के पीछे सीएम योगी को लेकर दिए गए सपा विधायक के विवादित बयान को माना जा रहा है. 

प्राधिकरण के अधिकारी फिलहाल इसको लेकर अवैध निर्माण की बात कह रहे हैं. एक अधिकारी ने आरोप लगाया कि विधायक का फार्महाउस वक्फ की जमीन पर बना है, जबकि मैरिज हॉल कब्रिस्तान के लिए दी गई जमीन पर बनाया गया है. बता दें कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सपा कार्यालय पर आयोजित एक सम्मान समारोह में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देते हुए कहा था कि बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद शहजिल इस्लाम के साथ ही जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी.


'