Today Breaking News

हिल रही थी स्‍कार्पियो, लोगों ने भीतर झांका तो उड़े होश, युवती मौका देख फुर्र, हवालात पहुंचा शोएब

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. धर्म नगरी काशी में सड़क के किनारे ही कलंकित करने की युगल जोड़ी की करतूत को लेकर मंगलवार की शाम लोगों की सतर्कता की वजह से पुलिस भी सक्रिय हुई और आरोपित युवक को हवालात पहुंचा दिया गया। मामला वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित नाटी इमली क्षेत्र के बलियाबाग पोखरे के पास मंगलवार की देर शाम किनारे पार्क की गई एक स्कॉर्पियो वाहन अचानक हिलती डुलती नजर आई।

काफी देर तक वाहन के खड़े रहने के बाद अचानक ही खड़ी एसयूवी को हिलते डुलते देखकर लोगों को शक हुआ तो वाहन के भीतर झांक कर देखने लगे। भीतर एक युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर कर लोग आक्रोशित हो गए। वहीं कपड़े पहन कर वाहन से बाहर निकलने तो युवती और युवक को क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया। 

दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद युगलजोड़ी के बारे में पुलिस को सूचना दे दी। वहीं मौका देखकर युवती फरार हो गई तो लोगों ने युवक को थाने पहुंचा दिया। जहां पर पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुट गई। दरअसल चेतगंज थाना क्षेत्र के बौलिया पोखरा के पास मंगलवार को चार पहिया वाहन में युगलजोडी को आपत्ति जनक स्थिति में क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया। वहीं लोगों का आक्रोश देखकर युवती मौके से भाग निकली। वहीं पकड़े गए युवक को जलील करते हुए लोगों ने स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार बौलिया पोखरे के पास एक वाहन में युगल जोड़ी बैठी थी। इस पर किसी ने गौर नहीं किया। लेकिन, थोड़ी देर बाद वाहन हिलता देख कर क्षेत्रीय लोग पहुंच कर अभी समझ रहे थे तभी एक युवती वाहन से उतर कर वहां से किसी तरह चुपचाप निकल कर भाग गई।

क्षेत्रीय लोगों ने स्थिति समझते हुए वाहन में बैठे युवक को पकड़ कर पूछता की तो युवक ने अपना नाम शोएब बताया। शोएब नाम के युवक के स्‍थानीय न होने की जानकारी मिलने के बाद देखते देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र होने पर लोगों ने वाहन सहित युवक को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। इस बात को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। वही थाना प्रभारी परमहंस गुप्ता का कहना है कि क्षेत्रीय लोग एक युवक को पकड़ कर लाये हैं। लेकिन अभी तक कोई तहरीर नही आई है।

'