Today Breaking News

'आजम खान गंगा स्नान कर भारत माता की जय बोलें तो बीजेपी में स्वागत'' - BJP MLA

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हरदोई. हरदोई के भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ने सपा नेता आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी गंगोत्री है जो लोगों का कल्याण करती है. सपा विधायक गंगा स्नान करने के साथ भारत माता की जय करें तो भाजपा में उनका स्वागत है. वहीं, भाजपा विधायक ने कहा कि अखिलेश यादव के पास राजनीतिक दृष्टि नहीं है और उनके सहयोगी व सलाहकार बहुत हल्के लोग हैं.

यही नहीं, भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान से कर डाली. उन्होंने कहा कि सतयुग में भगवान राम के पास धनुष बाण था और भगवान कृष्ण के पास सुदर्शन चक्र था. अभी योगी आए हैं तो इनके पास बुलडोजर है. इस कलयुग का हथियार बुलडोजर है.

आजम खान का भाजपा में स्‍वागत, लेकिन…

माधवेंद्र प्रताप सिंह ने प्रसपा चीफ शिवपाल यादव की सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक आजम खान के साथ मुलाकात के बाद भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि आजम खान जैसे लोग अगर गंगा स्नान करने के बाद भारत माता ही जय बोलें तो भारतीय जनता पार्टी में उनका स्‍वागत है. साथ ही कहा कि भाजपा गंगोत्री और यह देश के लोगों का कल्याण करती है. माधवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा गरीबों का कल्याण करने वाली पार्टी है. बता दें कि वह हरदोई की सवायजपुर विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं.

शिवपाल सिंह यादव को लेकर कही ये बात 

शिवपाल सिंह यादव का अगला ठिकाना भाजपा हो सकती के सवाल पर उन्‍होंने कहा, ‘अगर अच्छे लोग हैं और उन्हें लगता है कि भारत को मजबूत कर सकते हैं, तो भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है.’ इसके साथ माधवेंद्र प्रताप सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि उनके पास राजनीतिक दृष्टि नहीं है और जो उनके पास सहयोगी व सलाहकार हैं वह बहुत हल्के लोग हैं. उनका कोई विजन नहीं है. सपा प्रमुख कोई मेहनत नहीं करते हैं. वह दोपहर एक दो बजे के बाद बाहर निकलते हैं और एक-दो घंटे बैठते हैं, फिर अपने बच्चों में चले जाते हैं. इसके साथ कहा कि राजनीति तो 24 घंटे का काम है. पीएम मोदी और सीएम योगी 18 घंटे देश और प्रदेश के लिए काम कर रहे हैं, उनकी तुलना में अखिलेश यादव कभी नहीं आ सकते.

'