Today Breaking News

पार्टी में युवती से गैंगरेप, आरोपित गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बनारस के चितईपुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में बीते रविवार को पार्टी के दौरान बीएचयू में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया। युवती ने तीनों के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। आरोपित छात्र बिहार के निवासी हैं और आदिवासी समुदाय के हैं। तीनों कॉलोनी में ही किराए पर रहते हैं।

पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि बीते रविवार को ईस्टर के दिन वह और तीनों युवक उनकी कॉलोनी के कमरे में पार्टी कर रहे थे। चारों नशे में थे। तीनों छात्रों ने नशे की हालत में उसके साथ दुराचार किया। 

चितईपुर थाना प्रभारी रिजवान बेग ने बताया कि आरोपित बिहार के जमुई जिले के चंदरमंडी थाना क्षेत्र के चिरपथर निवासी रोशन हांसदा, झारखंड के ठुमका जिले के हंसडिहा थाना क्षेत्र के जियाजोर निवासी आलोक मुर्म, झारखंड के सरायकेला खरसवा जिले के सरायकेला थाना क्षेत्र के पाम्पडा निवासी रंजन गोडसोरा निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताया कि पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस कॉलोनी में युवकों को उनके कमरे से गिरफ्तार कर ले आई।

'