Today Breaking News

मोबाइल चोरी के आरोप में लाठी डंडे से पीट पीटकर मार डाला, पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में एक व्‍यक्ति पर कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाते हुए उस पर लाठी और डंडों से बाग में हमला कर दिया। हमले के दौरान गुहार लगाने पर भी कोई बचाने नहीं आया। काफी देर तक लोगों ने जमकर मारपीट कर दिया जिसकी वजह से संबंधित व्‍यक्ति की हालत इतनी हिगहड़ गई कि बेहोशी के हालत में अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी होने के बाद वाराणसी पुलिस संंबंधित आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

जौनपुर जिले में बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के दुगौली खुर्द गांव में शुक्रवार की सुबह एक व्‍यक्ति पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उस व्यक्ति की लाठी डंडे और लात घूसों से पीटकर कर हत्या कर दी गयी। दुदौली गांव निवासी 52 वर्षीय बिरजू खरवार तियरा गांव निवासी जिउधन विश्वकर्मा के यहां आयी बारात में पानी भरने गया था। सुबह छह बजे वापस वह घर आया था। यह कहकर पुनः वापस बारात में चला गया कि थोड़ी देर में विदाई लेकर आ रहा हूं।

इसी बीच जैसे ही वह घर से पांच सौ मीटर उत्तर एक बाग के पास पहुंचा था कि मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाते हुई कुछ लोगों ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। राहगीरों ने इस घटना की सूचना जानकारी होने के बाद स्वजनों को दिया। आनन -फानन स्वजन वारदात स्‍थल पर पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में गंभीर रूप से जखमी हालात में पड़ा मिला। 

इसके बाद तियरा बाजार स्थित एक चिकित्सक कर पास ले गए तो चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की जानकारी होने के बाद घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक के पुत्र ने पुलिस को तहरीर दे दिया है। वहीं पुलिस की ओर से प्रकरण की जांच- पड़ताल की जा रही है।

'