Today Breaking News

झगड़ा निपटाने पहुंचे BJP नेता को पुलिस ने जड़ा थप्पड़, 2 दारोगा सस्पेंड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. सुल्तानपुर जिले के कुरेभाार थाने में शुक्रवार को दो परिवारों का झगड़ा निपटाने के लिए भाजपा नेता बृज भूषण मिश्र पहुंचे थे। बातचीत के दौरान थाने से आए दारोगा उनसे उलझ गए। दो परिवारों का झगड़ा निपटाने पहुंचे भाजपा नेता शुक्रवार को कूरेभार थाने में वर्दीधारियों से उलझ गए। आरोप है कि थानें में दरोगा ने भाजपा नेता से गाली-गलौज और अभद्रता की और थप्पड़ जड़ दिया। नगर विधायक विनोद सिंह और पार्टी पदाधिकारियों को इसकी जानकारी होने पर हंगामा हो गया। पुलिस अधीक्षक डा. विपिन मिश्र ने दो दरोगाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच बैठा दी है।  

जूडापट्टी गांव निवासी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष बृज भूषण मिश्र शुक्रवार को पड़ोसी गांव के दो परिवारों के बीच हुए विवाद का पटाक्षेप कराने के लिए कूरेभार थाने गए थे। उन्होंने उपनिरीक्षक जीतलाल सरोज से बच्चों के बीच हुए विवाद की जानकारी हासिल करना चाहा। इस पर कहासुनी शुरू हो गई। भाजपा नेता का आरोप है कि दरोगा जीतलाल से बात हो ही रही थी कि तभी उपनिरीक्षक राजेश राव भी पहुंच गए और बदसुलूकी शुरू कर दी।

विरोध पर गाली-गलौज करते हुए हवालात में डाल दिया, कई थप्पड़ भी मारे। भाजपा नेता के साथ थाने में हुई अभद्रता की जानकारी मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। प्रकरण की सूचना भाजपा के नगर विधायक पूर्वमंत्री विनोद सिंह को भी दी गई। नगर विधायक ने पुलिस कप्तान से प्रभावी कार्रवाई किए जाने के लिए वार्ता की। उधर भाजपाइयों ने थाना परिसर में धरना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस कप्तान ने एसआई जीतलाल सरोज और एसआई राजेश राव को निलंबित कर दिया है। निलंबन की पुष्टि कूरेभार थानाध्यक्ष श्रीराम पांडेय ने की है।

'