Today Breaking News

पूर्वांचल में भाजपा का प्रदर्शन प्रदेश में मिसाल -केशव प्रसाद मौर्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार की देर शाम बनारस पहुंचे। दोबारा उप मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद उनका पहली बार आगमन हुआ। इसे देखते हुए अधिक संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा की अगुवाई में भव्य स्वागत हुआ।

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि भाजपा ने बनारस समेत कई जिलों में ऐसा प्रदर्शन किया है जो पूरे प्रदेश के लिए एक मिसाल है। कहा कि कहा कि जो परिणाम आया है उसने साबित कर दिया है कि जनता ने विपक्ष को नकार दिया है। ढांचागत विकास व जन कल्याणकारी योजनाओं के दम पर भाजपा ने रिकार्ड जीत हासिल की। इस बड़ी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जाता है। केशव प्रसाद मौर्या नवरात्रि के पहले दिन शनिवार को सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भरैव का दर्शन-पूजन करने के बाद मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए मिर्जापुर के लिए रवाना हो जाएंगे जहां से प्रयागराज जाने का कार्यक्रम तय हुआ है।

शुक्रवार को शाम इंडिगो के विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर केशव प्रसाद मौर्या का जोरदार स्वागत हुआ। स्वागत करने वालों में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने स्‍वागत किया।

सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जैसा अपराध होगा वैसी ही कार्रवाई की जाएगी। जहां जरूरत होगी वहां बुलडोजर भी चलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूर्व मंत्री शिवपाल यादव की मुलाकात पर कहा कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। सबके लिए समान भाव रखते हैं। इस मुलाकात का भी कोई अलग अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए।

'