Today Breaking News

प्रयागराज 5 मर्डर केस में खुलासा: पत्नी, तीन बेटियों की हत्या कर व्यापारी ने फांसी लगाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर से करीब 37 किमी दूर नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शनिवार सुबह पशु व्यापारी राहुल तिवारी (42) का शव छत की पाटन में फांसी पर लटका मिला। जबकि कमरे में उसकी पत्नी प्रीति (38), बेटी माही (12), पीहू (8) और छोटी बेटी पाहू (5) की खून से सनी लाशें बेड पर पाई गईं (तस्वीरें दिल दहलाने वाली हैं)। प्रीति और तीनों लड़कियों की गर्दन काटकर नृशंस हत्या की गई थी। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से इलाका कांप उठा।

खबर पाकर एडीजी,आईजी, डीएम और एसएसपी घटनास्थल पर पहुंच गए। हत्या के एंगल से शुरू हुई जांच सुसाइड नोट मिलने के बाद बदल गई। फंदे से लटके मिलने राहुल तिवारी  के शव के पास दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। राहुल ने पूरी घटना के लिए अपने ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहाराया है।

उसने अपने साले पिंटू, चंद्रशेखर समेत कई का नाम लिखा है। ससुराल वालों से मकान और जमीन को लेकर केस चल रहा है। प्रीति और बच्चियों की गर्दन जिस चापड़ से काटी गई वह घर के सामने प्याज की क्यारी में मिला। पुलिस मान रही है कि राहुल ने गुस्से में पहले अपनी पत्नी और बेटियों की चापड़ से हत्या की और बाद में खुद फांसी पर झूल गया। पुलिस ने कौशांबी के रहने वाले राहुल के ससुराल के आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि सुसाइड नोट हत्या के बाद आत्महत्या की तरफ इशारा है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। राहुल के बड़े भाई मुन्ना तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने राहुल के ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

'