Today Breaking News

दूल्‍हा दूल्‍हन की कार सड़क के किनारे पलटी, सजी हुई कार को पलटी देखकर लोग हुए दंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के इंदरपुर नगरा गड़वार मार्ग पर इंदरपुर पेट्रोल पंप के समीप पुलिया पर गड़वार की ओर से दूल्हा और दूल्हन को लेकर जा रही कार अनियंत्रित होकर बृहस्पतिवार की सुबह आठ बजे पुलिया को तोड़ते हुये लटक गयी। इस हादसे में दूल्हन और दूल्हे को हल्की चोटें आयी हैं वहीं वाहन को चला रहे मंटू सिंह को भी हल्की चोटें आयीं हैं। वहीं दूसरी ओर दुर्घटना को देखकर हर कोई हतप्रभ रहा और यही कहता रहा कि गाड़ी पलटती तो परेशानी और भी बढ़ सकती थी।

गड़वार की ओर से गुरुवार की सुबह आठ बजे कार हंसी खुशी माहौल में विदायी के बाद भीमपुरा नंबर एक जा रही थी कि अचानक चालक मंटू सिंह को झपकी आ गयी। चालक को झपकी आने की वजह से कार पुलिया की रेलिंग तोड़ कर लटक गयी। आनन फानन इस मामले की जानकारी होने के बाद अगल बगल के लोग दौड़कर ताखा पुलिस को सूचना दी।

इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने नवदंपती और चालक को बाहर निकालकर बछईपुर स्वास्थ्य केन्द्र पर भेजा। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। वहीं हादसे के बाद परिजन दूसरी गाड़ी से दूल्हा और दूल्हन को भीमपुरा घर लेकर गये। इधर गाड़ी के पलटने को लेकर चर्चाएं होती रहीं। जानकारी होते ही वधू पक्ष के लोग भी दुर्घटना स्थल पहुंच गये। देखते ही देखते दुर्घटनास्‍थल पर भीड़ बढ़ गयी। राहगीर भी सजी हालत वाली गाड़ी देखकर रुक जा रहे थे। जब लोगों को दोनों के हादसे में मामूली रूप से चोटिल होने की जानकारी मिलती तो लोग राहत की सांस लेकर लौट जाते।

इधर कार के अचानक पुलिया पर अटकने को लेकर चर्चाएं होती रहीं। कार को स्वयं दूल्हे के चाचा मंटू सिंह चला रहे थे। दुर्घटना के बाद सभी सहमे नजर आये। वही डाक्‍टरों ने बताया कि हादसे के बाद सभी को मामूली चोट आने से मामूली मरहम पट्टी के बाद घर के लिए रवाना कर दिया।

'