Today Breaking News

CM योगी के मुरीद रामसूरत यादव ने खोली बुलडोजर बाबा टी स्टाल, पूरे शहर में हो रही चर्चा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. इस बार के यूपी चुनाव में बुलडोजर की जो चर्चा शुरू हुई, वो बीजेपी की जीत और योगी आदित्यनाथ के दोबारा यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी जारी है. यूपी में जगह-जगह अपराधियों माफियाओं और काली कमाई के सौदागरों की संपत्तियों को जमींदोज करते बुलडोजर की तस्वीर आ रही है. लेकिन अब ताजा तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आ रही है, जहां एक यादव चायवाले ने अपनी दुकान का नाम बुलडोजर बाबा टी स्टाल रख लिया. भट्टी में चाय को खौलाते बुजुर्ग दुकानदार रामसूरत यादव और उनके बेटे चंद्रेश यादव सीएम योगी आदित्यनाथ से बहुत प्रभावित है.

बनारस समेत पूर्वांचल में जिस तरीके से माफियाओं और अपराधियों की बुलडोजर से संपत्ति जमींदोज हुई, उससे रामसूरत यादव बहुत खुश है. वे कहते हैं कि जिस दिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, उसी दिन उन्होंने अपनी दुकान खोलकर नाम रख लिया बुलडोजर बाबा टी स्टाल. उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली बहुत पसंद है. यहां चाय पीने पहुंचे अनिल कुमार सिंह बताते हैं कि जिस दिन बीजेपी को बहुमत मिला, उस दिन रामसूरत बाबा ने भी बुलडोजर की शोभायात्रा में खूब जोरशोर से हिस्सा लिया और अगले दिन दुकान का नाम बुलडोजर बाबा टी स्टाल रख लिया.

सोशल मीडिया पर भी होर रही चर्चा

दुकान का ये नाम पूरे इलाके में खासा चर्चा का केंद्र बना हुआ है और लोग यहां चाय पीने भी पहुंच रहे हैं और चाय पर बुलडोजर की चर्चा भी खूब हो रही है. अब सोशल मीडिया में भी रामसूरत यादव के बुलडोजर वाली चाय खूब सुर्खियां बटोर रही है. रामसूरत यादव कहते हैं कि जैसे सीएम योगी आदित्यनाथ बुलडोजर से जोरदार कार्यवाई कर रहे हैं, वैसे ही हम जोरदार चाय बना रहे हैं.

'