Today Breaking News

जिस बहन से कलाई पर बंधवाता था राखी, उसी की गोली मारकर हत्‍या कर दी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़/प्रयागराज. कलयुगी भाई की कारस्‍तानी। कहासुनी के बाद वह इतना आक्रोशित हो गया कि रिश्‍ते की भी चिंता नहीं रही। नशे में टल्‍ली होने से उसने यह भी नहीं सोचा कि जो कदम उठाने जा रहा है, उससे भाई-बहन का रिश्‍ता दागदार हो जाएगा। लेकिन जनाब, बहन के खून के प्‍यासे भाई ने मानवता को कलंकित करते हुए कदम उठा लिया। उसने तमंचे से बहन को गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तमंचा समेत आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया।

जेठवारा थाना क्षेत्र की वारदात : यह वारदात उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद की है। जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव निवासी धीरज उर्फ धर्मेंद्र शुक्ला पुत्र रमाकांत शुक्ला बीती रात नशे के धुत में अपने घर पहुंचा। घर पर 25 वर्षीय उसकी बहन कालिंद्री उर्फ गुड़िया थी। उसने उसे नशे में धुत देखा तो विरोध किया। इसी दौरान किसी अन्‍य बात को लेकर भी भाई और बहन में कहासुनी होने लगी।

..और धीरज ने कालिंदी को गोली मार दी : कहासुनी के दौरान बात बढ़ी तो नशे में धीरज आक्रोशित हो गया। उसने आव देखा न ताव तमंचा निकाल लिया और अपनी बहन कालिंद्री को गोली मार दी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। उधर गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते, कालिंदी की सांस थम चुकी थी।

तमंचा समेत भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार : लोगों ने इसकी सूचना जेठवारा थाना पुलिस को दी। कुछ ही देर में वहां पहुंची पुलिस ने बहन के हत्‍यारोपित भाई धीरज को तमंचा समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कालिंदी के शव को कब्‍जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण के लिए भेज दिया। गांव वाले भी सन्‍न हैं कि भाई ने यह क्‍या कर दिया।

'