Today Breaking News

गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर रविवार को सड़क हादसे में कार पलटने के बाद एक की मौत हो गई। वहीं अन्य पांच वाहन सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पहुंचकर कार को सीधा किया और लहुलुहान लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में मृतक के परिजनों को सूचना के बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। वहीं अन्य घायलों का डाक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया।

रविवार को सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर गांव के पास तेज रफ्तार स्कार्पियों की स्टेयरिंग फेल होने से हाईवे पर पलट गई। बिहार के वैशाली जनपद के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी राजेश्वर राय पुत्र निर्मल राय अपने साथियों संग चार पहिया से कहीं जा रहे थे। अचानक शेखपुर में स्टेयरिंग फेल हो गया और कार अनियंत्रित हो गई। 

मोड़ पर स्टेयरिंग काम नहीं करने से कार डिवाइडर से टकरा गई और ऊपर चढ़ने के बाद हाईवे पर पलट गई। अगली सीट पर बैठे राजेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी सभी 5 लोग घायल हो गए। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दोस्तों की तहरीर के आधार पर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना के बाद परिजन भी वैशाली से गाजीपुर पहुंचे और शव देखकर लिपटकर रोते बिलखते रहे। परिजनों ने बताया कि उनके वाराणसी आने का कार्यक्रम अचानक बन गया था, जिसके बाद परिजनों ने मना भी किया। घायल सभी लेाग अपना उपचार कराकर घर चले गए।

'