Today Breaking News

जुआरी पति ने पैसों के लालच में बेचा पत्नी का तन, कराने लगा वैश्यावृति

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में पैसों की खातिर अपनी पत्नी से वैश्यावृति कराने का मामला सामने आया है। महिला ने अपने जुआरी पति पर आरोप लगाया है कि वह लोगों से पैसे लेकर उससे जबरन वैश्यावृति कराता और विरोध करने पर मारपीट करता। 

जब विरोध ज्यादा किया तो उसे बंधक बनाकर बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में ले जाकर बंधक बना दिया। किसी तरह से इसकी सूचना बरेली वन स्टॉप सखी सेंटर तक पहुंचाई जिसके बाद यहां से टीम महिला को लेने के लिए बदायूं गई और वहां से उसे छुड़ाकर लाई। मामले में सुभाष नगर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

पति को जुआ और शराब की लत 

दरअसल, सुभाष नगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 19 वर्ष पहले हुई थी। उसका पति शराबी जुआरी है। शादी में जो भी कुछ मिला उसने शराब और जुए में उड़ा दिया। इसके बाद सब सब कुछ खत्म हो गया तो उसने अपनी पत्नी का मंगलसूत्र भी बेच दिया। इसके बाद भी पैसे कम पड़े तो उसने अपनी पत्नी को वैश्यावृति पर उतार दिया। लोगों से पैसे लेकर जबरन पत्नी को कमरे में बंद करता और लोगों को उसके पास भेज देता। आरोप है कि खुद कमरे के बाहर खड़ा होकर पहरा देता। और अंदर लोग उसके साथ जबरन दुष्कर्म करते। 

वो चीखती रहती, पति कहता घर चलाने के लिए करना पड़ेगा

महिला का आरोप है कि जब-जब वो पैसे लेकर लोगों को कमरे में भेजता। तो वह उसके साथ दुष्कर्म करते। महिला चीखती और गिड़गिड़ाती तो पति कहता कि घर चलाने के लिए सब करना पड़ता है। आरोप है कि पति का यह भी कहना था कि अगर ऐसा नहीं करेगी तो वह उसे मार डालेगा। 

मकान बेचने और बच्चों से भीख मंगवाने की भी दी धमकी

पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो वह मकान बेचने और बच्चों से भीख मंगवाने की भी धमकी देने लगा आरोप है कि मामले में मामले की शिकायत कैंट और सुभाष नगर थाने में भी की। मगर उसकी किसी ने नहीं सुनी। 

20 जनवरी को ले जाकर बना दिया बंधक

पीड़िता का आरोप कि पुलिस के नहीं सुनने के बाद उसके आरोपी पति ने 20 जनवरी को 8-10 लोगों के साथ मिलकर उसे जबरन उठाया और एंबुलेंस में ले जाकर बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र में बंधक बना दिया। इसके बाद किसी तरह से महिला ने अपनी सूचना जिला प्रोवेशन अधिकारी बरेली को दी। इसके बाद वन स्टॉप सेंटर की टीम ने वहां जाकर उसे छुड़या। फिलहाल मामले में सुभाष नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही है। 

इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना ने बताया कि महिला की ओर से एफआईआर कराई गई है। महिला के पति और उसके साथ 8-10 अज्ञात लोगों पर आईपीसी की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

'