Today Breaking News

गाजीपुर पीडब्ल्यूडी आफिस में कैशियर-ठेकेदार में मारपीट - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पीडब्ल्यूडी कार्यालय (Ghazipur PWD Office) में बुधवार की देर रात एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया, जो विभाग के बड़े अफसरों को संदेह के घेरे में खड़ा कर रहा है। देर रात तक दफ्तर में बैठे कैशियर और ठेकेदार में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इतना कुछ होने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी गैर जिम्मेदार बयान देते हुए कह रहे हैं कि उन्हें मामले की कोई जानकारी ही नहीं है। उधर, कर्मचारी एसोसिएशन ने अधिशासी अभियंता के माध्यम से कार्रवाई के संबंध में एक मांग पत्र एसपी व डीएम को प्रेषित किया है।

मार्च का अंत होने के कारण सभी कार्यालय में लेन-देन की प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा था। इसी प्रकार पीडब्ल्यूडी कार्यालय में भी बुधवार रात 10 बजे तक कार्य हो रहा था। देर रात तक कार्यालय खुला रहने को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं हैं। एक ठेकेदार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही मामला मारपीट शुरू हो गई।

देर रात वाकया हुआ है तो मैं कार्यालय में नहीं था। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कोई मारपीट हुई है।- शशिपाल बौद्ध, अधिशासी अभियंता।


मामला हमारे संज्ञान में हैं, लेकिन अभी कोई मेरे पास आया नहीं है और ना ही किसी पक्ष से कोई तहरीर मिली है।- विमलेश मौर्या, शहर कोतवाल।

'