Today Breaking News

पारिवारिक कलह में युवक ने लगाई फांसी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के खानपुर के कोटिसा गांव में शनिवार की रात वकील यादव ने आम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

बेरोजगार वकील यादव (40) पुत्र गणेश यादव लंबे समय से मानसिक रूप से परेशान था। शनिवार को दिन में पत्नी उषा और मां-पिता से झगड़ने व मारपीट करने के बाद दिन भर गुस्से में बड़बड़ाता रहा। रात में सभी परिवारीजन खाना खाकर सो गए और वकील अकेले ही घर के बाहर गुमसुम बैठा रहा। देर रात बारह बजे के करीब पत्नी उषा पति का हालचाल लेने बाहर निकली तो दरवाजे के सामने आम के पेड़ का दृश्य देखकर उसकी चीख निकल पड़ी।

मकान के सामने लगे आम के पेड़ पर रस्सी के सहारे पति का शव लटक रहा था। यह देख उषा देवी जोर जोर से चिल्लाने लगीं। आवाज सुनकर स्वजन सहित पड़ोसियों में पुलिस को सूचना देकर शव को नीचे उतारा। 

बुजुर्ग मां प्रभावती देवी और पिता गणेश अपने छोटे बेटे का शव देख दहाड़े मार रोने लगे। पत्नी उषा सहित अंशु (15) और अंकित (8) दोनों बेटे पिता के शव से लिपटकर फफक पड़े। थानाध्यक्ष घनानंद त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

'