Today Breaking News

लखनऊ की युवती से होटल में दुष्कर्म, प्लाट दिखाने के लिए बुलाया था प्रयागराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. लखनऊ की एक युवती को प्रयागराज बुलाकर एक होटल में दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर झूंसी थाने की पुलिस ने प्रापर्टी डीलर राजकुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित फरार है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

फोन पर बातकर फंसाया जाल में, युवती को बुलाकर यहां दिखाई थी जमीन

पुलिस ने बताया कि आरोप लगाने वाली युवती मूलरूप से देवरिया जनपद की रहने वाली है। वह लखनऊ में रहकर एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती है। युवती का आरोप है कि 21 मार्च को उसके पास एक मोबाइल नंबर से कॉल आई। उसने खुद को प्रयागराज का प्रापर्टी डीलर राजकुमार बताया। 

युवती से कहा कि प्रयागराज में जमीन खरीदना होगा तो मुझे फोन पर बताइएगा। चार दिन बाद युवती ने उससे फोन पर बात किया फिर अपने भाई के साथ यहां आई और एक जमीन देखकर वापस चली गई। रविवार काे वह फिर प्रयागराज आई तो राजकुमार उसे लेने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा। इसके बाद युवती को कई जमीन दिखाई।

खाने में नशीला पदार्थ देकर किया शारीरिक शोषण

इसके बाद युवती ने राजकुमार को 10 हजार रुपये आनलाइन औऱ 40 हजार नकद देते हुए एडवांस के तौर पर बयाना कर दिया। युवती का आरोप है कि राजकुमार उसे आराम कराने के लिए झूंसी स्थित एक होटल में ले गया और फिर खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया जिससे वह पूरी तरह से होश में नहीं रही। उसकी बेसुधी का फायदा उठाकर राजकुमार ने जबरन दुष्कर्म किया। युवती ने होश में आने पर विरोध किया तो हत्या की धमकी देते हुए आरोपित राजकुमार वहां से चला गया। इस घटना से परेशान पीड़िता ने झूंसी थाने पहुंचकर शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

'