Today Breaking News

इमली के खिलाफ रची जाएगी उसे जिंदा जलाने की साजिश, आदित्य के सामने घुटने टेकने वाला है आर्यन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली की कहानी में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। वैसे आपकी तरह हम भी सीरियल में आने वाले नए मोड़ के लिए काफी उत्साहित हैं। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली की एक गलती की वजह से उसकी और आर्यन की जान खतरे में पड़ जाएगी। 

ऐसे में यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या इन दोनों की लव स्टोरी अब दम तोड़ने वाली है, या इस नए मोड़ के साथ यह दोनों और करीब हो जाएंगे। इस टीवी सीरियल में आपने अब तक यह देखा होगा कि इमली अरविंद मर्डर केस की सच्चाई जानने के लिए सारी हदें पार कर देती है। जिसके बाद वह इस केस को सुलझाने में सफल हो जाती है। लेकिन इस वजह से उसकी जान खतरे में पड़ जाती है। अरविंद के दुश्मन उसके पीछे पड़ जाते हैं और उसे किडनैप कर लेते हैं। 

आर्यन के ऊपर मंडराएगा खतरा

जब इमली का कुछ पता नहीं चलेगा तब आर्यन उसे ढूढ़ने के लिए जमीन आसमान एक कर देगा। वहीं जब अरविंद के दुश्मन इमली को मारने की कोशिश करेंगे तब आर्यन आ जाएगा और उसे बचा लेगा। लेकिन वह ज्यादा देर तक गुंडों के सामने टिका नहीं रह पाएगा, जिसके बाद गुंडे आर्यन को मारने लगेंगे। दूसरी ओर अरविंद के दुश्मन इमली के खिलाफ साजिश रचेंगे, वह उसे जिंदा जलाने की कोशिश करेंगे लेकिन आर्यन इमली को बचाने में नाकाम हो जाएगा। तभी एक ट्विस्ट आएगा। जब इमली और आर्यन के बचने के कोई आसार नजर नहीं आएंगे, तब आदित्य की एंट्री होगी। वह गुंडो से लड़कर आर्यन और इमली को बचा लेगा। जिसके बाद पुलिस भी आ जाएगी। 

इमली आर्यन को बता देगी कि अरविंद की मौत से आदित्य का कोई लेनादेना नहीं था। आर्यन को अपनी गलती का एहसास होगा और वह आदित्य से माफी मांगने लगेगा। इतना ही नहीं वह इमली को भी झूठी शादी के बंधने से मुक्त कर देगा और उससे भी माफी मांगेगा। दूसरी ओर इमली और आर्यन की जान बचाने के बाद आदित्य देश छोड़ देगा। जब अर्पणा को इस बात का पता चलेगा कि आदित्य देश छोड़ कर जा रहा है तह उसका हाल बेहाल हो जाएगा। अब यह हम भी जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या इमली आदित्य को जाने से रोक लेगी या फिर सच में आदित्य सब कुछ छोड़ कर अलविदा कह देगा।

'