Today Breaking News

Jio के तीन बेस्ट प्लान, पहला वाला सिर्फ ₹299 का, 168GB तक डेटा मिलेगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जियो के पास वैलिडिटी और डेटा के मुताबिक, अलग-अलग प्लान मौजूद हैं। कंपनी ने कुछ प्लान को Top Trending Plans की लिस्ट में भी रखा है। इसी लिस्ट से हम आपके लिए जियो के 3 पॉपुलर प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं। इनकी कीमत 299 रुपये से शुरू होती है और आखिरी वाले प्लान में आपको 168 जीबी डेटा दिया जाएगा। 

Jio का 299 रुपये का प्लान

यह कंपनी का Best Selling प्लान है। रिलायंस जियो के 299 रुपये के प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें आपको हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 56 जीबी हो जाता है। साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। ग्राहकों को जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio का 666 रुपये का प्लान

Jio ने इसे trending प्लान की लिस्ट में रखा है। इसमें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और रोज 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 126 जीबी हो जाता है। साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। ग्राहकों को जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Jio का 719 रुपये का प्लान

जियो की मानें तो यह BEST VALUE प्लान है। इसमें 84 दिनों के लिए रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 168 जीबी हो जाता है। साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। ग्राहकों को जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

'