Today Breaking News

नवनिर्वाचित भाजपा MLC विशाल सिंह बोले - कभी-कभी अन्धों के हाथ लग जाता है बटेर: Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर (Ghazipur News) में नवनिर्वाचित एमएलसी (MLC) विशाल सिंह 'चंचल' (Vishal Singh) ने अपनी जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को बधाई दी। उन्होंने एमएलसी चुनाव में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक बताया। गाजीपुर में पिछले विधानसभा चुनाव में सभी 7 सीटों पर भाजपा की हार के बाद एमएलसी चुनाव में भाजपा को मिली जीत पर उन्होंने कहा कि 'हर चीज शून्य से शिखर तक पहुंचती है'।

विधानसभा चुनाव में सपा व सपा गठबंधन द्वारा सभी सात सीटों पर मिली जीत पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 'कभी-कभी अंधे के हाथ बटेर लग जाता है, भले वह लोग सातों सीटें जीत गए हो, इस चुनाव में खूब मेहनत भी की, लेकिन नतीजा सबके सामने है। आगे भी उन्हें पराजय ही मिलेगी।' उन्होंने सभी सातों सपा और सपा गठबंधन के विधायकों तथा बसपा सांसद अफजाल अंसारी को नसीहत देते हुए कहा कि 'किसी भ्रम में न रहें।जनकल्याणकारी कार्यों में लग जाएं।'

एमएलसी चुनाव में भाजपा को मिली जीत

मालूम हो कि बीजेपी प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने 1791 मतों के अंतर से जीत हासिल की है। वे लगातार दोबारा एमएलसी निर्वाचित हुए है। चुनावी परिणामों के अनुसार विशाल सिंह चंचल को 2422 वोट मिले जबकि सपा समर्थित निर्दल मदन यादव को 632 वोट मिले। 43 वोट अवैध पाए गये।

गौरतलब हो कि गाजीपुर एमएलसी चुनाव उस वक्त सुर्खियों में आ गया। जब नामांकन के बाद सपा प्रत्याशी ने नामांकन वापस ले लिया। इसके बाद निर्दल प्रत्याशी मदन सिंह यादव को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी का समर्थन दिया। जिसके बाद जिले के सभी सपा और सपा गठबंधन के विधायक मदन सिंह यादव को जीत दिलाने की कवायद में जुट गए थे, लेकिन चुनाव नतीजों के बाद एक बार फिर एमएलसी सीट पर विशाल सिंह चंचल की बादशाहत बरकरार मिली।

जीत से भाजपा में जश्न का माहौल

मालूम हो कि इस चुनाव में सपा के सभी विधायकों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी। दूसरी भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल पंचायत प्रतिनिधियों में अपनी लोकप्रियता के दम पर ताल ठोक रहे थे। विधानसभा चुनाव में जिले की सभी 7 विधानसभा सीटों पर भाजपा की हार के बाद एमएलसी चुनाव में पार्टी को मिली जीत से भाजपा में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है।

'