Today Breaking News

विवादित स्थल पर नहीं पढ़ी जाएगी नमाज - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आगामी त्योहार ईद उल फितर के मद्देनजर पुलिस चौकी परिसर में शुक्रवार को आहूत बैठक में उपजिलाधिकारी कासिमाबाद कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि त्योहार आपसी भाईचारा व सौहार्द के माहौल में मनाएं। शख्त हिदायत देते हुए कहा कि विवादित ईदगाह की जमीन पर नमाज अदा किसी भी सूरत में नहीं की जाएगी।

नगर पंचायत प्रशासन को निर्देशित किया कि त्योहार पर साफ-सफाई ठीक से हो और प्रतिबंधित जानवर खुले में ना घूमें। क्षेत्राधिकारी विजय आनंद शाही ने कहा कि त्योहारों के मद्देनजर पुलिस विशेष सतर्कता के साथ अराजक तत्वों पर पैनी नजर रहेगी। अपील किया कि फर्जी अफवाहों पर ध्यान ना दें। अराजक तत्वों पर विशेष ध्यान दें। किसी प्रकार की कोई सूचना हो तो तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दें, जिससे समय रहते समस्या का समाधान किया जा सके। उपस्थित लोगों ने अधिकारियों को भरोसा दिलाया कि विवादित स्थल पर नमाज अदा नहीं की जाएगी।

इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार दूबे, लिपिक अमरनाथ सिंह, रेयाज अहमद अंसारी, मोहम्मद अली खान, फैजान खान, जवाहर राम, सेराज कुरैशी सहित मस्जिद के इमाम मौजूद रहे।

सैदपुर में शांति समिति की शुक्रवार को स्थानीय कोतवाली में हुई बैठक में ईद का त्योहार शांतिपूर्वक मनाने की अपील की गई। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने कहा कि त्योहार हमारी संस्कृति का परिचायक है। ईद पर त्योहार मुस्लिम धर्म के लोग धूमधाम से मनाते हैं और इस त्योहार पर हिदू धर्म के लोग भी गले मिलकर बधाई देते हैं। उन्होंने ईदगाह पर विशेष सफाई व बिजली व्यवस्था सुचारु रखने पर जोर दिया। कस्बा चौकी इंचार्ज देवेंद्र बहादुर सिंह, उप निरीक्षक अगम दास आदि मौजूद थे।

'