Today Breaking News

BJP विधायक का मंदिर से जूता हुआ चोरी, नंगे पांव लौटना पड़ा वापस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. आगरा में विधायक छोटे लाल वर्मा के जूते ही चोरी हो गए। जिले के फतेहाबाद शमसाबाद मार्ग पर गांव ठीपुरी स्थिति सती मंदिर पर लग रहे दो दिवसीय मेले का उद्घाटन करने के लिए विधायक पहुंचे थे। 

यहां मंदिर के बाहर जूते उतार कर वे पूजा अर्चना करने मंदिर के गर्भगृह में गए हुए थे। मंदिर से बाहर आकर जब वापिस जाने के लिए उन्होंने जूते पहनने चाहे तो जूते वहां से गायब थे। कार्यकर्ता और आयोजकों ने जूतों को काफी देर तक इधर उधर देखा लेकिन जूते नहीं मिले। मजबूरन विधायक को नंगे पैर ही वापिस लौटना पड़ा। जूते चोरी होने के बाद विधायक एक ही बात बोले, चलो किसी गरीब का भला होगा। 

दरअसल गुरुवार को गांव के सती मंदिर पर लगने वाले दो दिवसीय मेले का उदघाटन करने के लिए विधायक छोटेलाल वर्मा और पूर्व विधायक डा.राजेन्द्र सिंह लगभग तीन बजे मेले में पहुंचे थे। सबसे पहले वे मां सती यशोदा देवी के दर्शन के लिए मंदिर में जूते उतार कर गये थे। जब वे वापिस लौटकर आये तो उनके जूते गुम हो गये थे। नंगे पैर ही गाड़ी मे बैठकर फतेहाबाद के लिए वे रवाना हो गए। विधायक छोटेलाल वर्मा ने इस संबंध में बताया कि किसी गरीब के पास जूते न होने के कारण परेशान होगा। इसलिए मेरे जूते पहनकर चला गया है। 

'