Today Breaking News

युवकों की अभद्रता पर बोले DSP अनिरुद्ध सिंह - 'जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं...वादा है'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में आनलाइन प्‍लेटफार्म ट्विटर पर शिकायत सामने आने के बाद पुलिस ने बाइक पर लहराकर रंगबाजी दिखा रहे युवकों पर कार्रवाई की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत ही प्रूफ के साथ जारी वीडियो और आरोपित युवकों के नाम सामने आने पर विधिक कार्रवाई की। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों की शिनाख्‍त होने के बाद उनके द्वारा लहराई जा रही तलवार की भी बरामदगी की है। वहीं पुलिस की ओर से पूरा प्रकरण ट्विटर पर शेयर किया है। 

चंदौली में एक वीडियो जारी कर पोस्‍ट के साथ लिखा गया है कि - क्या इन लड़कों पर पुलिस की नज़र नहीं पड़ रही आए दिन लड़कियों को बोलते है अभद्र भाषा, कोई बोलता हैं तो मारते पीटते है और धमकी भी देते है क्या यूपी पुलिस की नज़र इन मनबढ़ लोगों पर नहीं पड़ रही। अनिल यादव उकनी, मोलू यादव उकनी, सुजीत यादव।

यह शिकायत कृति उपाध्‍याय की ओर से ट्विटर पर किया गया तो पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कहा कि - 'जब तक तोड़ेगा नही तब तक छोड़ेगा नही,चंदौली पुलिस का आपको वादा है। थोड़ा इंतज़ार करे इनका भी भीम बनाता हूँ, चंदौली पुलिस का आपको वादा है।' चंदौली पुलिस की ओर से डिप्‍टी एसपी अनिरुद्ध सिं‍ह ने यह जवाब देकर लोगों को आरोपितों पर कार्रवाई का वायदा किया। इसके बाद पुलिस टीम सक्रिय हुई और अभद्र वीडियो बनाने वालों को चिन्हित किया इसके साथ ही वीडियो में लहराई जा रही तलवार को भी बरामद करने में सफलता प्राप्‍त की। 

दोपहर बाद अनिरुद्ध सिंह ने लिखा कि - 'दो अनिल और मोलू गिरफ्तार, अन्य भी बहुत जल्द अंदर जाएंगे, आप भरोसा रखें। धर्म यादव उर्फ़ मोलू एवं अनिल यादव को गिरफ़्तार कर लिया गया है तथा तलवार भी बरामद कर ली गयी है और अन्य साथियों को गिरफ़्तार कर करने के लिए टीम लगी हुई है।' वहीं पुलिस ने बाद में गिरफ्तार लोगों के साथ ही बरामद तलवार की भी तस्‍वीर जारी की है। 

'