Today Breaking News

पैसे नहीं देने पर पत्नी की पीटकर हत्या, बरेसर थाना क्षेत्र की घटना - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  गाजीपुर जिले के बरेसर थाना (baresar thana) क्षेत्र के सागापाली दयाल सिंह गांव में आज यानी शुक्रवार की दोपहर पैसों के विवाद में पति ने अपनी पत्नी की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के पिता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के नराव गांव निवासी हर्ष नाथ राम ने 2008 में अपनी पुत्री बिदू (27) का विवाह बरेसर थाना (baresar thana) क्षेत्र के सागापाली गांव निवासी सत्येंद्र राम के साथ किया था। शादी के कुछ वर्षों बाद ही सत्येंद्र शराब पीने लगा। वह अपने पत्नी से अक्सर पैसे मांगता था, जिसे लेकर दोनों में आए दिन कहासुनी व मारपीट होने लगी थी। शुक्रवार की दोपहर सत्येंद्र नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी से पैसों को लेकर विवाद करने लगा।

इसी दौरान बात बढ़ गई और उसने लाठी-डंडा से पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। पति की पिटाई से बिदू देवी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सत्येंद्र मौके से फरार हो गया। हर्षनाथ राम ने सत्येंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मृतका तीन बच्चों की मां थी। मां की मौत के बाद तीनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपी पति की तलाश की जा रही है।

'