Today Breaking News

पुलिस ने संभाला विवाह का आयोजन, खाकी वर्दीधारियों ने मुहबोली बहन से किया वायदा निभाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली जिले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कन्यादान किया तो स्वजनों ने आभार जताया। सीओ अनिरुद्ध सिंह की अगुआई में सम्पन्न हुआ विवाह अब इंटरनेट मीडिया में खूब चर्चा बटोर रहा है। वैदिक मंत्रों और मंगलकामनाओं के बीच सीओ अनिरुद्ध सिंह ने अपनी मुंहबोली बहन शिखा का शनिवार को कन्यादान किया। 

देर रात वर-वधू ने हवन कुंड के साथ फेरे लेते हुए जीवन भर साथ निभाने का वादा किया। मंगल गीतों की स्वर लहरियों के साथ लोगों ने खाकी का एक अद्भुत रूप देखा। वधु के स्वजनों ने सीओ के अमूल्य सहयोग के लिए शीश नवाकर आभार जताया। वहीं इस सुखद क्षण के साक्षी बने गणमान्यों ने भी वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

सीओ अनिरुद्ध सिंह ने आवाजापुर के विनोद यादव को दिया अपना वादा पूरा किया। मुफलिसी में जीवन यापन कर रहे विनोद को यह अंदाजा भी नही होगा कि खाकी वर्दी पीछे छुपे हृदय में इतनी संवेदना भी होगी कि वह बेटी के हाथ पीले करने का संकल्प पूरा कर सके। चतुर्भुजपुर के सौरभ के स्वजनों ने कुछ मांगा नहीं। 

लेकिन सीओ ने दोनों की गृहस्थी का हर सामान जुटा रखा था। अपनी सामर्थ्य भर इसमें कई लोगों ने अपनी-अपनी भूमिका अदा की। बहरहाल जो विवाह कई दिनों से क्षेत्र में कौतूहल व चर्चा का विषय बना हुआ था। उसे अपनी जागती आंखों से देखने लोग दूर- दराज से चल के आए थे। विधायक सुशील सिंह, एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी सुखराम, ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह, अवधेश सिंह व सुड्डू सिंह सहित जनपद के तमाम अधिकारियों ने विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

अजब नजारा दिखा वैवाहिक स्थल का : समस्त वैवाहिक कार्यक्रम सीओ के नेतृत्व में कम से कम पांच दर्जन पुलिसकर्मियों ने सम्हाल रखा था। सर्किल के सभी एसएचओ बरातियों का स्वागत करते दिखे। वर्दीधारी बारातियों की तीमारदारी करते दिखे। यह दृश्य डोली अद्भुत था। जिस वर्दी के हाथ अपराधियों की गिरहबान पकड़ते हैं। वही हाथ आज एक गरीब की डोली उठाने में लगे थे। चहुंओर सीओ व इस विवाह की चर्चा आम रही। 

'