Today Breaking News

प्रेमिका ने ऐसा क्या कहा था कि सुनने के बाद प्रेमी ने दे दी थी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में एक युवक ने शादीशुदा महिला से दिल लगाया तो उसकी कीमत उसको अपनी जान देकर चुकानी पड़ी थी। पिछले वर्ष 13 अक्टूबर को मदनापुर के गांव बेटा निवासी अंकित गुप्ता का शव गंगा मंदिर के सामने बघापुर रोड के किनारे पेड़ से लटका मिला था। 

इससे पूर्व 11 अक्तूबर को युवक के पिता ने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जांच पड़ताल पता चला कि एक शादीशुदा महिला के प्यार में अंकित पड़ा था। एक दिन प्रेमिका ने गुस्से में आकर अंकित से फोन पर कह दिया था कि जाकर कहीं मर क्यों नहीं जाता। प्रेमिका की इस बात को अंकित ने दिल से लगा लिया और अपनी जान दे दी थी। इसकी जानकारी तब हुई जब प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रेमिका ने अंकित से फोन पर हुई सारी बातें बताईं।

मामला पिछले साल अक्टूबर महीने का है। 12 अक्टूबर को मदनापुर के गांव बेहटा पाठक निवासी हरीओम हाल निवासी प्रेमनगर थाना जलालाबाद ने तहरीर दी थी। बताया था कि उनका बेटा अंकित 11 अक्टूबर को कहीं चला गया। 13 अक्टूबर को युवक का शवव मिलने के बाद पुलिस ने धारा 306 में तरमीम किया। सीतापुर की रहने वाली उसकी प्रेमिका को नामजद किया। विवेचना दरोगा अमित कुमार ने की। शुक्रवार को पुलिस ने महिला को दबोचा। पूछताछ में महिला ने बताया कि एक बार उसके मोबाइल पर रॉंग नंबर से फोन आया था। बात करने पर उसने अपना नाम अंकित बताया था। इसके बाद दोनों के बीच बात होने लगी।

महिला का कहना था कि उसने अपने शादीशुदा होने की बात अंकित को नहीं बताई थी। अंकित उससे शादी करना चाहता था। महिला अंकित से हर रोज फोन पर बात करती थी।  एक दिन पति ने उसे अंकित से बात करते देखकर पीट दिया था, लेकिन अंकित उससे बात करने के लिए पीछे पड़ गया था। पति द्वारा पीटे जाने से गुस्साई महिला ने अंकित से कह दिया था मर क्यों नहीं जाते। इसके बाद पता चला कि अंकित ने आत्महत्या कर ली।

'