Today Breaking News

पुलिस चौकी के सामने युवती को घसीटकर किया अगवा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज जेल से जमानत पर छूटे शोहदे ने अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने गुरुवार सुबह एक युवती को घसीट कर अगवा कर लिया। वह चिल्लाती रही लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने उसकी मदद नहीं की। युवती की सगाई होने से नाराज युवक ने वारदात अंजाम दी। सूचना पर जॉर्जटाउन पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने 14 घंटे के अंदर युवती को सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

छह महीने रहा जेल में

हाशिमपुर रोड की रहने वाली युवती से दो साल पहले म्योराबाद के गोलू ने अपना असली नाम रियाज छिपाकर दोस्ती की थी। जब युवती को उसकी असलियत पता चली तो उसने दूरी बना ली। इससे नाराज रियाज ने लगभग एक साल पहले युवती के घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ की और उसे उठा ले गया। उस वक्त जॉर्जटाउन पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट, अपहरण और एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज कर रियाज को जेल भेजा था। वह छह महीने से अधिक समय तक नैनी जेल में बंद था। कुछ समय पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ। इधर, युवती के घरवालों ने उसकी सगाई कर दी।

सीसीटीवी में घटना कैद

रियाज गुरुवार की सुबह अल्लापुर पुलिस चौकी के पास घात लगाए खड़ा था। उसी वक्त युवती वहां से गुजरी तो धमकी देते हुए रियाज ने युवती की गर्दन पकड़ ली और घसीटते हुए ले जाने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। युवती को अगवा करके वह फाफामऊ ले गया। इस घटना की जानकारी पर युवती के घरवालों ने जॉर्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जॉर्जटाउन एसओ बृजेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर रियाज को गिरफ्तार कर लिया गया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी हरकतें कैद है।

वकील के चैंबर से लड़की का अपहरण दुर्भाग्यपूर्ण

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अंतर्जातीय विवाह करने वाली लड़की का वकील के चैंबर से अपहरण पर आश्चर्य जताते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण ठहराया है। साथ ही एसएसपी प्रयागराज और जौनपुर के एसपी को अपहृत लड़की का पता लगाकर 17 मई को कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति उमेश कुमार ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध विवाह करने वाले प्रेमी युगल की याचिका पर दिया है। याची के अधिवक्ता मोहम्मद खालिद व पवन कुमार यादव ने कोर्ट को बताया कि 20 अप्रैल को लगभग 20 लोगों ने उनके चैंबर से लड़की का अपहरण कर लिया है इसलिए वह लड़की को पेश नहीं कर सके हैं।

'