Today Breaking News

डंडे से वारकर बैंककर्मी से 60 हजार रूपये और लैपटॉप लूटे - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ढुढ़िया और देवरिया गांव के बीच बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार पांच लुटेरों बंधन बैंक कर्मचारी पर डंडे से वारकर करीब 60 हजार नकदी, एक लैपटॉप और बाइक की चॉबी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी करके लुटेरों की तलाश में जुटी रही, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बैंक कर्मी वितरित किए ऋण की किस्त लेकर वापस जा रहा था। फिलहाल पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

नगर कोतवाली निवासी राकेश गुप्ता बलिया जनपद के चितबड़ागांव स्थित बंधन बैंक में कैश कलेक्शन का कार्य करता है। वह सुबह करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र जोगा, कोठिया और गौड़ऊर गांव में बैंक द्वारा द्वारा समूह को दिए गए ऋण की किस्त वसूली के लिए बाइक से गया था। 

इन तीनों गांवों से वसूली कर वापस लौट रहा था कि ढुढ़िया और देवरिया गांव के बीच में सुनसान रास्ते में घात लगाए दो बाइक सवार पांच लुटेरों ने बाइक सवार बैंककर्मी को रोक लिया। इसके बादक डंडे से प्रहार शुरू कर दिया। बैंक कर्मी जान बचाने के लिए खेत के तरफ भागा। लुटेरे उसे दौड़ाकर उसके पास मौजूद बैग और उसकी बाइक चॉबी की लेकर फरार हो गए। 

बैग में कलेक्शन के करीब 60 हजार नकदी और एक लैपटॉप था। पीड़ित ने इसकी जानकारी डायल 112 और शाखा प्रबंधक राहुल कुमार राय और एरिया मैनेजर लक्ष्मण सिंह को दी। इधर दिनदहाड़े लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और बैंक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस संबंध में करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित की सूचना पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। अब तक तहरीर नहीं मिली है।

'