Today Breaking News

सैदपुर में गंगा नदी के किनारे हुई यूपी 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर की शूटिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर (Saidpur) स्थित गंगा नदी के रेतीले किनारों पर गुरुवार को निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले यूपी 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर भोजपुरी फिल्म (UP 61 Love Story Of Ghazipur Bhojpuri Film) के एक दृश्य का फिल्मांकन किया गया। जिसे देखने शूटिंग स्थल पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग भी मौजूद रहे। सुबह से शुरू हुई पिक्चर की शूटिंग रेत में भीषण गर्मी के बीच शाम तक चलती रही। जिसके बाद सभी नाव से वापस सैदपुर नगर लौट गए।

यूपी 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर भोजपुरी फिल्म (UP 61 Love Story Of Ghazipur Bhojpuri Film)

बताया जा रहा है कि एक रियल लव स्टोरी पर आधारित यह पिक्चर यूपी 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर भोजपुरी फिल्म (UP 61 Love Story Of Ghazipur Bhojpuri Film) कुछ महीनों में कंप्लीट कर रिलीज की जाएगी। इस पिक्चर में ग्रामीण इलाके की लव स्टोरी के दुखद और सुखद अनुभव को दिखाया गया है। आज की शूटिंग में गंगा नदी में कूदकर हीरोइन के आत्महत्या करने के सीन को फिल्माया गया। जिसके लिए 45 डिग्री से ऊपर के तापमान में फिल्म निर्माता पूरे दिन काम करते रहे।

UP 61 Love Story Of Ghazipur Bhojpuri Film

फिल्म शूटिंग की व्यवस्था में लगे राहुल यादव ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग का उद्घाटन बीते 15 अप्रैल को किया गया। यह कॉमेडी एक्शन से भरपूर एक रियल स्टोरी पर आधारित लव स्टोरी है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर और हीरो दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई प्रवेश लाल हैं। पिक्चर की हीरोइन नीलम गिरी हैं। इसके निर्देशक विशाल वर्मा हैं। आज यहां पिक्चर के एक सीन की शूटिंग की जा रही है। अगले कुछ महीनों में जल्द ही इस पिक्चर के रिलीज होने की उम्मीद है। यह ऐसी पिक्चर होगी, जिसे हर उम्र वर्ग के लोग, परिवार के साथ बैठकर बे झिझक देख सकेंगे।

'