Today Breaking News

गाजीपुर में राधेमोहन सिंह ने छोड़ी सपा: बोले- अफजाल अंसारी-बसपा की खाते हैं और सपा की गाते हैं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पूर्व सांसद ने आज समाजवादी पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया है। अपने आवास पर पत्रकारों को उन्‍होने बताया कि जिले में समाजवादी पार्टी माफिया अंसारी परिवार के इशारे पर चल रही है जिससे क्षुब्‍ध होकर वह इस्‍तीफा दे रहे हैं। उन्‍होने बुधवार को जमकर अफजाल अंसारी और उनके परिवार पर हमला बोला।

मेरे भाई की मौत पर सपा नेता ने नहीं जताया दुख

उन्‍होने कहा कि 33 वर्षों से सपा मैं निष्‍ठावान कार्यकर्ता रहा। जिला पंचायत चुनाव में अफजाल अंसारी के इशारे पर सपा की कमेटी ने हमारा टिकट काट दिया। यही नहीं जब मैं चुनाव लड़ रहा था तब चुनाव के दौरान मेरे बड़े भाई तेज बहादुर सिंह का निधन हो गया लेकिन सपा का कोई भी नेता फोन करके मेरा हाल-चाल नही लिये और न ही राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मेरा दुख जाना। यूपी में चुनाव हारने पर टिप्‍पणी करते हुए उन्‍होने कहा कि जब अखिलेश यादव माफिया बजरंगी और दुर्दांत अपराधी विकास दूबे से अफजाल अंसारी के राय पर हमदर्दी दिखायेंगे तो यूपी की जनता सपा को जरुर हरायेगी।

अफजाल अंसारी-बसपा की खाते हैं और सपा की गाते हैं

यूपी की जनता शांति चाहती है न कि मार-काट। उन्‍होंने कहा कि अगर सांसद अफजाल अंसारी में दम है तो बसपा से इस्‍तीफा देकर सपा में सामने आकर राजनीति करें। पर्दे के पीछे से राजनीति क्‍यों करते हैं। वह बसपा की खाते हैं और सपा की गाते हैं। श्री सिंह ने सपा कार्यकर्ताओं से सवाल पूछा है कि अब आपके आदर्श अफजाल अंसारी, अब्‍बास अंसारी हैं जिन्‍होने मुलायम सिंह यादव की धोती खोलने का ऐलान किया था। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि सपा में हो रहे अपराधीकरण के चलते मैंने त्‍यागपत्र दिया है। अब मैं समाजसेवा करूंगा।

'