Today Breaking News

सैदपुर में किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार - Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर (Ghazipur) जिले के सैदपुर थाना (Saidpur Thana) में 2 दिन पूर्व शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी युवक को सैदपुर गंगा पुल (Saidpur Ganga Bridge) के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Saidpur News

सैदपुर थाने (Saidpur Thana) लाने के बाद पुलिस ने न्यायालय में उसे पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। बीते सोमवार को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने चंदौली जनपद निवासी अपनी मौसी के लड़के पिंटू उर्फ कृष्णा पर शादी का झांसा देकर, 2 वर्ष तक यौन शोषण का आरोप लगाया था।

लड़की ने कहा था कि युवक ने मेरी मोबाइल लेकर उसमें पड़े सभी सबूतों को मिटा दिया था। मेरा विश्वास जीतने के लिए युवक ने मेरी मांग में सिंदूर भी भरी थी। लेकिन बाद में जब मैं शादी के लिए दबाव बनाने लगी, तो मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा। इसकी फोटो और रिकॉर्डिंग मेरे मोबाइल में थी।

बुधवार की सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी युवक सैदपुर गंगा पुल के पास खड़ा है। जिसपर पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मामले में जो भी कार्रवाई होनी है वह की जा रही है, आरोपी को पकड़ लिया गया है।

'