Today Breaking News

Shilpi Raj MMS Leak: भोजपुरी सिंगर 'शिल्पी राज' का MMS लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Shilpi Raj MMS Leak: कुछ समय पहले भोजपुरी स्टार त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो वीडियो लीक हुआ था। जिसके बाद अब दावा किया जा रहा है कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का बॉयफ्रेंड के साथ एक प्राइवेट MMS वीडियो वायरल हो गया है। इंटरनेट पर सिंगर का वीडियो कई जगहों पर शेयर किया जा रहा है। 

Shilpi Raj MMS Leak

इसको लेकर शिल्पी राज ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोग उनके वीडियो को शेयर न करें। आइए जानते हैं कौन हैं भोजपुरी स्टार सिंगर शिल्पी राज।

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। शिल्पी कई हिट गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। शिल्पी राज ने कई भोजपुरी स्टार्स के साथ भी काम किया है जिसमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे सितारों का नाम भी शामिल है। शिल्पी राज के कथित प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरों से हर कोई हैरान है।

Shilpi Raj MMS Leak

भोजपुरी फिल्म जगत में गायकी में अपना नाम कमाने वाली शिल्पी राज मूलरूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं। शुरुआती हाईस्कूल तक की पढ़ाई शिल्पी ने वहीं से की थी जिसके बाद पटना शिफ्ट हो गई थीं. पटना में रहते हुए ही शिल्पी ने गायकी की प्रेक्टिस भी की। स्कूल होने वाले कल्चरल प्रोग्राम्स में भी शिल्पी हमेशा हिस्सा लेती थीं।

'