Today Breaking News

गाजीपुर में 6 ओवरलोड ट्रक सीज, 50 हजार रुपये वसूला गया जुर्माना - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जिलाधिकारी के निर्देश पर बुधवार की सुबह एसडीएम सेवराई ने खनन विभाग व एआरटीओ के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए छह ओवरलोड ट्रकों को सीज करने के साथ ही 50 हजार रुपये का जुर्माना वसूला है। 

इस बारे में एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि तहसील क्षेत्र के ताड़ीघाट-बारा मार्ग व दिलदारनगर-देवल मार्ग पर बने कर्मनाशा पुल के रास्ते ओवरलोड बालू लदे ट्रकों के धड़ल्ले से आवागमन के चलते दोनों पुल की हालत काफी जर्जर हो चुकी है। इसे देखते हुए जिलाधिकारी ने इधर से ओवरलोड वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने का निर्देश दिया है। 

इसके बावजूद इधर से बड़ी संख्या में ट्रकों का आवागमन हो रहा है। इसकी शिकायत जिलाधिकारी को लगातार मिल रही थी। इसे लेकर उन्होंने कार्रवाई करने का विशेष निर्देश दिया है। इस क्रम में बुधवार ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा गया है। 

एसडीएम के साथ खनन विभाग अधिकारी पारसनाथ यादव सहित एआरटीओ बुधवार की सुबह पांच बजे बारा बैरियर और देवल बैरियर पर पहुंचकर जांच करने के साथ ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई किये। इसमें बारा-कर्मनाशा पुल के रास्ते आने वाले ओवरलोड बालू लदे 4 ट्रकों को और देवल-कर्मनाशा पुल से आने वाले 2 ओवरलोड ट्रकों को सीज कर जुर्माना वसूला गया है। बताया कि आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी।

'