Today Breaking News

पटरी पर लेट प्रेमी से बतिया रही थी लड़की, तभी ऊपर से गुजर गई पूरी की पूरी ट्रेन; Video देखें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आपने कई तरह के बातूनी लोगों को देखा होगा. कुछ तो कहीं भी बातें करना शुरू कर देते हैं. आसपास चाहे कोई भी हो, उनकी बातें खत्म नहीं होती. लेकिन क्या आपने ऐसी किसी लड़की को देखा है जो बात करने में इतनी खो जाए कि उसे अपने पास आती ट्रेन ही नजर ना आए? सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. ये लड़की मोबाइल पर बात करने में इतनी व्यस्त थी कि उसे सामने से आती ट्रेन नजर नहीं आई. इसके बाद पूरी की पूरी ट्रेन ही लड़की के ऊपर से गुजर गई. इसके बाद जो हुआ वो और भी ज्यादा शॉकिंग था.

दुनिया में इन दिनों ज्यादातर एक्सीडेंट के जिम्मेदार मोबाइल फ़ोन होते हैं. लोग इसमें उतने ज्यादा व्यस्त रहते हैं कि उन्हें सामने से आ रही गाड़ी तक नजर नहीं आती. लोग ड्राइव करते हुए या पैदल चलते हुए फोन में इस कदर खोए रहते हैं कि ये हादसों को न्योता दे देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की पटरी पर लेटकर मोबाइल से बात करती नजर आई. वो मोबाइल में इतनी व्यस्त थी कि ट्रेन के आने की आवाज उसे सुनाई नहीं दी और ट्रेन लड़की के ऊपर से क्रॉस कर गई.

नजदीक देख पटरी पर लेटी

लड़की अपने फोन में बात करने में ऐसी बिजी थी कि उसे सामने से आती ट्रेन नजर नहीं आई. जब ट्रेन काफी नजदीक आ गई, तब लड़की ट्रैक पर लेट गई. इसके बाद ट्रेन लड़की के ऊपर से गुजर गई. स्टेशन पर खड़े एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. हैरानी तो तब हुई जब ट्रेन के गुजरने के बाद लड़की उठी और तब भी फोन में ही लगी हुई थी.

लोगों का कलेजा आया मुंह में

जब लोगों ने लड़की के ऊपर से ट्रेन को गुजरते देखा तो सबकी सांसें फूल गई थी. लेकिन इसके बाद ट्रेन के क्रॉस होते ही जब लड़की पटरी पर बैठी, तब सबको सुकून आया. लड़की ने अपना मुंह दुपट्टे से छिपाया हुआ था. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया.

'