Today Breaking News

सपा MLA बोले- रमजान के माह में बिजली कटौती से होती है दिक्कत; डीएम से की ये मांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जर्जर तारों के चलते विद्युत कटौती सबसे बड़ी समस्या है। इस बाबत सोमवार को समाजवादी पार्टी ने भी इस समस्या को लेकर जिलाधिकारी को पत्रक सौंपते हुए समाधान की मांग उठाई। समाजवादी पार्टी के सदर विधायक जय किशन साहू ने भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती से परेशान नागरिकों की समस्‍यओं को लेकर सोमवार को जिलाधिकारी से मिले।

बिजली के जर्जर तारों से समस्या

विधायक जय किशन साहू ने जिलाधिकारी को बताया कि नगर में लगभग सभी बिजली के तार जर्जर हो गये हैं और भीषण गर्मी में प्रतिदिन दो-चार जगह तार टूट जा रहे हैं जिसके चलते घंटों अघोषित बिजली कटौती रहती है। उन्‍होने कहा कि बिजली विभाग के लापरवाही के चलते इस रमजान के महीने में मुस्लिम भाइयों को बड़ी परेशानी हो रही है।

बिजली कटौती से मिले निजात

उन्‍होंने कहा‍ कि नगर के रौजा फीडर सकेंड, बरबरहना, नवाबगंज, नखास, सैय्यदबाड़ा, जमलापुर फीडर के क्षेत्रों में प्राय: अघोषित कटौती हो रही है जिससे नगरवासी बेहाल और परेशान हैं। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने विधायक जय किशन साहू को बताया कि नगर की बिजली के तारों और खंभों को बदलने का कार्य के लिए कार्ययोजना बनायी जा रही है शीघ्र ही नगर के तार बदले जायेंगे जिससे बिजली सुचारु रुप से आने लगेंगी।

'