Today Breaking News

तेरहवीं में तमंचा लेकर घुसे तीन युवक, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा, दो आरोपित फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जिले में अवैध असलहों की उपलब्‍धता होने की वजह से अब छोटे मोटे अपराधी भी देसी तमंचा लेकर खुले आम घूम रहे हैं। तमंचा लेने के बाद बदमाश जौनपुर में एक तेरहवीं के कार्यक्रम में जा पहुंचे। तेरहवीं के दौरान एक बदमाश जहां पकड़ लिया गया वहीं दो अन्‍य बदमाश मौका देखकर फरार हो गए। हालांकि, पकड़े गए एक बदमाश ने साथियों का नाम कुबूल लिया तो पुलिस अन्‍य लोगों को भी हिरासत में लेने के लिए सक्रिय हो गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के आधार पर असलहा उपलब्‍धता को लेकर भी जांच की है। 

जौनपुर जिले में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पतहना गांव से गुरुवार रात एक युवक देसी तमंचा के साथ पकड़ लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर चली गई। पतहना गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। कार्यक्रम की आड़ में तीन युवक देसी तमंचा लेकर किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही ये युवक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तभी वहां कुछ युवकों से विवाद हो गया और तीनों युवक देसी तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान विवाद होने पर लोगों की भीड़ जुट गई और एक आरोपित पकड़ लिया गया। 

रात में आयोजन के दौरान ही शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने एक को पकड़ लिया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए तीन फरार हो गए। इसके बाद डायल-112 को फोन कर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मखमेलपुर का निवासी विकास है बताया। पुलिस फरार दो अन्य युवक अभिषेक व रिंकू की तलाश कर रही है। बताया यह भी जा रहा है कि युवक किसी को जान से मारने की तैयारी में आए थे। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

'