Today Breaking News

गाजीपुर में किसान का अपहरण कर मांगी थी 25 लाख की फिरौती, सिपाही समेत 2 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर गंगा पुल से किसान का अपहरण कर फिरौती मांगने के आरोप में एक सिपाही समेत दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  

एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि शनिवार को चंदौली निवासी मेघश्याम सिंह अपनी सिपाही बेटी को औड़िहार स्टेशन पर छोड़कर लौट रहे थे। सैदपुर गंगा पुल पर बोलेरो सवार बदमाशों ने मेघश्याम का बाइक समेत अपहरण कर लिया।

वहीं मेघश्याम के बेटे को फोन कर 25 लाख की फिरौती की मांगी की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। रविवार को पुलिस ने जंसा थाने के बसुहन चक गोराई गांव निवासी सिपाही दीपक वर्मा और चालक इकराम को गिरफ्तार कर किसान को बरामद कर लिया। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने कहा कि आरोपी का परिवार से जुड़ाव समेत कई एंगल से पुलिस जांच कर रही है।

बदमाशों ने वाराणसी में किसान को रखा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों ने मेघश्याम सिंह के आंखों पर काला चश्मा लगा दिया जिससे उन्हें रास्ता न दिखे, इसके बाद मारूफपुर, चहनियां, चौबेपुर होते हुए दीपक वाराणसी के बड़ागांव में लेकर चला गया। एक घर में मेघश्याम को बंधक बना लिया और बेटे शोभित को चार से पांच बार फोन भी किया। सर्विलांस के आधार पर एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी के निर्देशन में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कतवारूपुर तिराहा के पास से किसान को बरामद किया। 

आरोपियों के पांच अन्य साथी पुलिस की दबिश के दौरान भाग निकले। पुलिस टीम ने अपहरण में प्रयुक्त बोलेरो व अपहृत की बाइक भी बरामद कर ली है। अब दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया और फरार पांचों आरोपियों की तलाश जारी है। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने कहा कि  किसान की सिपाही बेटी संतकबीर नगर जिले में  तैनात है। वहीं आरोपी सिपाही भी उसी जिले में तैनात है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

'