Today Breaking News

प्रयागराज में कूलर खरीदने गए गाजीपुर के दो छात्रों को दुकानदारों ने पीटा, पुलिसबल तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज के कटरा में कूलर खरीदने गए दो छात्रों का बुधवार शाम को दुकानदार से विवाद हो गया। मारपीट की सूचना पर लॉज से लड़के भी मदद के लिए पहुंच गए लेकिन दुकानदारों ने घेर कर छात्रों को पीट दिया। रॉड और पेचकस से हमले की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। आरोपी दुकानदार फरार हो गया। पुलिस घायल छात्रों की तहरीर पर मुदकमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एहतियातन बाजार में पुलिसबल तैनात है।

गाजीपुर निवासी शुभम और उसका भाई अभिषेक बाबाजी का बाग में किराए पर रहते हैं। दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। बुधवार की शाम शुभम अपने साथी अंकुर के साथ लक्ष्मी चौराहे पर मुन्ना कूलर वाले की दुकान में कूलर लेने पहुंचा। मोलभाव करने के बाद 4200 रुपये में सौदा तय हुआ। उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट भी कर दिया। इस बीच बातचीत में विवाद बढ़ गया। 

गाली देने का विरोध करने पर मारपीट की नौबत आ गई। वहां पर शुभम के साथी भी पहुंच गए। आरोप है कि कटरा के दुकानदार ने 20-25 साथियों को बुला लिया। उन लोगों ने रॉड और पेचकस से छात्रों पर हमला कर दिया। इस हमले में शुभम, अंकुर समेत तीन छात्र जख्मी हो गए। दुकान के बाहर रखे दो कूलर में तोड़फोड़ की गई। 

कटरा में बवाल की सूचना पर सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान, कर्नलगंज, शिवकुटी और कैंट थाने की पुलिस पहुंच गई। देर रात पुलिस ने आरोपी आरिफ और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में अभिषेक ने मुकदमा दर्ज कराया है कि दुकानदारों ने मारपीट कर उसका मोबाइल और घड़ी तोड़ दिया। जानलेवा हमले में उसके भाई को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने घायलों का प्राथमिक उपचार कराया है।

'