Today Breaking News

महिला ने फांसी लगाकर दी जान - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिलीप कुमार गुप्ता निवासी बकैनिया गेहूं व चावल की खरीद-बिक्री का कार्य करते हैं। 

इनकी पहली पत्नी व पुत्र की कुछ वर्ष पहले आग से गंभीर रूप से झुलसने से मौत हो गई थी। पहली पत्नी की मौत के कुछ माह बाद दिलीप ने अंजली देवी (35) से दूसरी शादी कर ली थी। दिलीप का पत्नी अंजली से कई दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की सुबह बच्चे स्कूल चले गए और दिलीप भी खरीद-बिक्री के कार्य से बाहर चले गए। इसी बीच पत्नी ने कमरा बंद कर छत में लगे कूंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

बच्चे स्कूल से लगभग 11 बजे घर आए और मां को आवाज लगाई। बंद कमरे का दरवाजा खटखटाया। आवाज न आने पर खिड़की से झांककर देखा तो मां फंदे पर लटकी हुई थी। बच्चों के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना दिलीप को दी। 

कामाख्या चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक राजेश कुमार मिश्रा ने पहुंचकर शव को उतरवाया। प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि दिलीप गुप्ता की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घरेलू विवाद में घटना हुई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'