Today Breaking News

मऊ जिले में जुआ खेलने के दौरान गांजा पीने को लेकर विवाद में युवक की हत्या, FIR दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. जुआ खेलने के दौरान गांजा पीने को लेकर हुई कहासुनी के बाद मारपीट कर युवक की हत्या कर दी गई। इस बाद हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। दिनदहाड़े हुए घटना से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। इस मामले में मृतक पक्ष की तरफ से दो लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मुहम्मदाबाद गोहना कस्बा के महरूपुर मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय इरशाद पुत्र सदरूद्दीन पावरलूम चलाता था। उसे जुआ खेलने और गांजा पीने की लत थी। रविवार को दोपहर 12 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने मोहल्ले में ही सुलभ शौचालय के पीछे जुआ खेल रहा था। इस दौरान गांजा पीने को लेकर अन्य साथियों से कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान इरशाद को गंभीर चोटें आ गईं और युवक बेहोश होकर गिर गया। मौका पाकर मारपीट कर रहे अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

काफी देर तक न उठने के बाद आसपास के लोग पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाल शैलेश सिंह भी अस्पताल में पहुंच गए। युवक की हत्या के बाद पुलिस कप्तान सुशील धुले चंद्रभान और एडिशनल एसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी भी घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कोतवाल को आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। कोतवाल शैलेश सिंह ने बताया कि जुआ खेलने के दौरान कुछ लोगों में कहासुनी हुई और मारपीट के दौरान इरशाद को चोट लगी और उसकी मौत हो गई है। घटना के संबंध में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

'