Today Breaking News

अनुपमा ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, काव्या के एक्स हसबैंड ने की तारीफ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा का करेंट ट्रैक दर्शकों के लिए किसी सपने से कम नहीं है। तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी हो रही है। कमाल की बात तो यह है कि अनुपमा की शादी के खिलाफ खड़ी रहने वाली बा भी इसमें खुशी-खुशी शामिल हो रही है। 

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि खुद बा ही अनुज कपाड़िया और उसके साथ आई बारात का स्वागत करती है। सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं। इस बीच खुद रूपाली गांगुली ने भी अनुपमा की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

अनुपमा की हो रही है तारीफ 

रूपाली गांगुली ने इन तस्वीरों को कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। महज कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। फैन्स अनुपमा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स में एक्टर रुशद राणा ने भी अनुपमा की खूब तारीफ की है। बता दें कि रुशद सीरियल अनुपमा में काव्या के एक्स हसबैंड का किरदार अदा करते थे। रुशद ने अनुपमा की तस्वीरों पर कॉमेंट किया है, 'दुलहन हो तो ऐसी...।' रुशद राणा के कॉमेंट पर भी फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। 

TRP लिस्ट में अनुपमा का जलवा 

अनुपमा के दर्शक लंबे समय से शादी वाला ट्रैक देखना चाह रहे थे। आखिरकार हर किसी की कामना पूरी हुई और अब अनुपमा अपने प्यार की होने वाली है। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की रेटिंग बहुत ही ज्यादा जा रही है। लोग इसके हर एक एपिसोड को बड़े ही चाव से देख रहे हैं। BARC के साथ-साथ ऑरमेक्स की रेटिंग में भी अनुपमा खूब धमाल मचा रही है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते आने वाली रेटिंग लिस्ट में अनुपमा फिर से सभी से आगे निकलने वाली है।

'