Today Breaking News

बारात में दबा कर करते थे भोजन, फिर उड़ा देते थे वाहन, अब गए जेल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की खानपुर पुलिस ने दो ऐसे चोरों को पकड़ा है जो किसी बारात में जाकर पहले वहां छककर भोजन करते थे और फिर मौका देखकर किसी का वाहन उड़ा देते थे। पूछताछ के बाद दोनों के पास से चोरी की बाइक बरामद की गई। फिर उन्हें जेल भेज दिया गया।

दारोगा रतन सिंह ने बताया कि क्षेत्र के बिहारीगंज चौराहे से मंगलवार की देर शाम पुलिस बल को देख दो बाइक सवार युवक पगडंडियों की ओर बाइक घुमाकर जाने लगे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें घेरकर पकड़ लिया। पकड़े गए खानपुर निवासी अनिल कुमार पुत्र शंभु और सैदपुर क्षेत्र के लूढीपुर निवासी मनीष कुमार पुत्र रामदुलार ने बताया कि हमलोग बिना निमंत्रण के भीड़भाड़ वाली बारात में शामिल होकर छक कर खाना खाते हैं और मौका देख किसी मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो जाते हैं। यह मोटरसाइकिल दो वर्ष पूर्व दरवेपुर गांव में एक शादी समारोह से उड़ाया था, जिसका नंबर प्लेट बदलकर हम लोग इसे गैर जनपदों में जाकर बेचने जा रहे थे।

थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने मीडिया से बताया कि नंबर प्लेट और चेचिस के नंबर में विसंगति पाये जाने पर इसके मूल मालिक का पता लगाया गया। वाराणसी जिले के नादी निवासी अवधेश यादव ने दो वर्ष पूर्व बाइक चोरी की शिकायत खानपुर थाने में दर्ज करायी थी। उसी आधार पर इन युवकों पर कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।

'