Today Breaking News

वाहन समेत तस्कर गिरफ्तार, मवेशी बरामद - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर थाना पुलिस ने रविवार को चेकिंग अभियान के दौरान जिले की सीमा क्षेत्र से पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। थाना क्षेत्र के रामपुर ढकवा से तीन तस्करों को घेराबंदी कर दबोच लिया। उनके कब्जे से पांच मवेशियों के साथ ही एक पिकअप बरामद किया। सभी को थाने लाकर पूछताछ की और फिर उन अभियुक्तों की संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ अभियान के क्रम में उपनिरीक्षक सुनील कुमार तितारी हमराहियों के साथ क्षेत्र में सुबह चेकिंग के दौरान सफलता हाथ लगी। पुलिस ने रामपुर ढकवा से पांच तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 3 बैल और दो बछिया बरामद किया। 

उपनिरीक्षक ने बताया कि गिरफ्त में आए तस्करों में स्थानीय थाना क्षेत्र के मधुबन निवासी सोनू यादव, यही का विशाल यादव और जौनपुर जिले के चंदवक थाना के पतरही निवासी अंकुर उर्फ दिलावर यादव शामिल है। अभियुक्तों का संबंधिति धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक के साथ कांस्टेबल प्रद्युमन सिंह, हेड कांस्टेबल हंसाराम यादव, कांस्टेबल मुकुल मिश्रा और कांस्टेबल गंगा राम शामिल थे।

'