Today Breaking News

मऊ-गाजीपुर हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मऊ-गाजीपुर हाईवे पर रविवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। ट्रक की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दंपती सड़क पर जा गिरे, दोनों को गहरी चोटें भी आई। 

हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास से गुजरते राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी। दोनों को एंबुलेंस कर्मियों की मददकर अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने महिला को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल का इलाज शुरू कर दिया।

मरदह थाना क्षेत्र के ऊंचौर गांव निवासी हरहंगी राम अपनी पत्नी तारा देवी (40) के साथ जिला मुख्यालय पर बाइक से आए थे। काम होने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान दिन में करीब सवा 11 बजे बिरनो थाना क्षेत्र के शेखपुर में स्थित धीरज पेट्रोल पम्प के पास वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में पत्नी तारा जहां गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं उसके पति हरहंगी राम को मामूली चोटें आई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल महिला को बिरनो स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गई, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने पति से जानकारी लेकर परिजनों को हादसे के बारे में बताया। महिला की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बिरनो थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक कब्जे में है। मामले की तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


'