Today Breaking News

टक्कर लगने के बाद चालक- परिचालक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, मिर्जापुर डिपो बस में की तोड़फोड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास सड़क पार कर रही एक महिला को रोडवेज बस ने शुक्रवार की सुबह धक्का मार दिया। घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने बस का पीछा किया और कुछ दूर पर रोक लिया। इसके बाद चालक-परिचालक को बस से नीचे उतारकर जमकर पिटाई कर दी।

इसके अलावा बस में भी तोड़फोड़ भी की। घटना की सूचना पाकर पहुुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं घायल महिला व चालक परिचालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया भेजा। घटना के बाद चालक ने तीन नामजद सहित कुछ अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने व बस में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। इस मामले में जानकारी होने के बाद पुलिस ने जांच और कार्रवाई का आश्‍वासन देकर मामले का पटाक्षेप किया है। 

मिर्जापुर डिपो रोडवेज की एक बस हलिया के बरया गांव से सवारियों को लेकर शुक्रवार को मिर्जापुर आ रही थी। पौड़ी रामपुर निवासी रोडवेज बस चालक सुरेश सिंह व रामपुर नौडिहवां निवासी परिचालक इंद्रबहादूर सिंह रोज की तरह सवारियों को ले जा रहे थे। बस पिपरा गांव स्थित बाणसागर नहर के आगे पहुंची थी। उसी दौरान पानी लेकर जमुना गुप्ता की पत्नी सुमित्रा सड़क पार करने लगी। अचानक बस के सामने आने के कारण वह बस की चपेट में आ गई और घायल हो गई।

चीख पुकार सुनकर अगल-बगल के ग्रामीण सहित स्वजन दौड़े और उसे उठाया। तभी चालक बस को लेकर आगे बढ़ गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने बस का पीछा कर उसे रोक लिया और लाठी-डंडे से चालक-परिचालक की पिटाई कर दी। बस के शीशे भी पत्थर से क्षतिग्रस्त कर दिए। पत्थर फेंकने से कुछ सवारियों को भी चोटे आई है। जाते समय ग्रामीणों ने रोडवेज बस के अगले पहिये की हवा भी निकाल दी गई। घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

'